हथियार के बल पर दहशत फैला रहे युवक की ग्रामीणों ने की धुनाई, पुलिस को सौंपा



चतरा : हथियार के बल पर गांव में दहशत फैला रहे एक युवक कि ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। इतना ही नहीं हथियार के साथ पकड़े गए युवक को सबक सिखाने के बाद ग्रामीणों ने कुंदा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।
हथियार के साथ आरोपी
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुटिल गांव में लक्ष्मी पूजा के अवसर पर ग्रामीण प्रोजेक्टर के माध्यम से रामायण धारावाहिक देख रहे थे। इसी दौरान एकता गांव निवासी मंटु गंझू वहां आ धमका और रामायण देख रहे ग्रामीणों और महिलाओं को हथियार का भय दिखाकर डराने धमकाने लगा। जिसके बाद ग्रामीण एकजुट हो गया और मौके पर हो हंगामा कर रहे युवक को हथियार के साथ दबोच लिया। इसके बाद पहले तो मौके पर ही युवक की जमकर धुनाई कर दी। उसके बाद उसे रस्सी में बांधकर गांव में स्थित मंदिर में बंद कर दिया और मामले की सूचना कुंदा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हथियार समेत अपने कब्जे में ले लिया। ग्रामीणों के अनुसार शराब के नशे में धूत युवक देसी कट्टा लेकर गांव में पहुंचा था और हथियार का भय दिखा कर ग्रामीणों को डरा धमका रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...