हाईवा ने ली युवक की जान, आक्रोशित लोगों ने घण्टों रखा सड़क जाम


हाइवा ने ली एक जान
सड़क दुर्घटना के बाद गुस्सा में ग्रामीण


चतरा : हंटरगंज-प्रतापपुर मुख्य मार्ग पर नावाडीह गांव के समीप देर शाम हाइवा ने एक साइकिल सवार को कुचल दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क जामकर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। जानकारी के अनुसार पांडेयपूरा नावाडीह गांव निवासी कोलेश्वर यादव अपने घर से करमा की ओर जा रहा था। इसी बीच निर्माणाधीन सड़क पर धूल उड़ाती हुई तेजी से एक पिकअप गाड़ी गुजरी। जिससे वह असंतुलित हो गया। तभी विपरीत दिशा से तेजी से आ रहे हाइवा ने साइकिल उसे अपने चपेट में लेकर कुचल दिया। घटना की सूचना जैसे ही इलाके में फैली, लोग आक्रोशित होकर घटनास्थल पर उमड़ पड़े। 
                          
    
गुस्साए लोगों ने हंटरगंज-प्रतापपुर मार्ग को करीब दो घंटे तक शव के साथ जाम कर दिया। मौके पर पहुंची हंटरगंज की पुलिस ने लोगों को लाख समझाया-बुझाया मगर लोग नहीं माने। पुलिस को घटनास्थल से शव नहीं उठाने दिया। इसी बीच मौके पर पूर्व विधायक जनार्दन पासवान व अन्य जनप्रतिनिधि भी पहुंच गए। इन जनप्रतिनिधियों ने भी ग्रामीणों का समर्थन किया। पूर्व विधायक जनार्दन पासवान ने तत्काल इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। इसके बाद सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार भी मौके पर पहुंचे। सड़क जाम करनेवालों ने उनसे मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा व प्रभावित परिवार के एक सदस्य को जन वितरण प्रणाली की दुकान और पारिवारिक लाभ देने की मांग की। इसपर अनुमंडल पदाधिकारी ने उन्होंने उपायुक्त से बात कर  हरसंभव  मदद करने का  आश्वासन दिया। एसडीओ के आश्वासन के बाद शाम करीब सात बजे जाम हटा लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...