थाना-प्रभारी मधुसूदन मोदक ने किया छठघाटो का निरीक्षण



        शांतिपूर्ण, सौहार्दपूर्ण एवं भाईचारे के साथ मनाये पावन औऱ पवित्र पर्व छठ:- थाना-प्रभारी

जगन्नाथपुर :-आस्था का महापर्व छठ पूजा को लेकर  जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक के पहल पर जगन्नाथपुर ग्रामीण मुन्डा सुमेरु चन्द महापात्र व स्थानिय ग्रामीणों के साथ आज बड़ा तालाब और बालियाडीह नदी का निरीक्षण किया गया साथ ही  छठ घाट की सफाई व्यवस्था  को लेकर थाना-प्रभारी ने जगन्नाथपुर के बिडीओ रामनारायण खालको  से बात करके घाट की सफाई हेतु मशीन व मजदुरों की व्यवस्था करने की मांग की गई  जिस पर प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा  छठ घाट का सफाई के लिए सभी प्रकार की सुविधा मुहैया कराने की बात कही ।
  वही जगन्नाथपुर के समाजसेवी ईश्वर चन्द विधासागर से भी थाना प्रभारी मोडक ने सफाई हेतु  जे सी बी मशीन देकर घाट की सफाई के लिए व्यवस्था करने की बात कही गई  ।कल से दोनो घाटों की सफाई शुरु होगी ।

   वही घाट पर लाईट व सवा सजावट के लिए आस्था ने ग्रामीण अपने स्तर से व्यवस्था करेंगे 


 जगन्नाथपुर सरकारी बड़ा  तालाब मे गंदगी का अंबार लगा हुआ है ।यही पर बड़े संख्या में   आस्था के महापर्व छठ पूजा पर छठ व्रती और श्रद्धालुओं के द्रारा की जाती थी  गंदगी के कारण ही विगत कई साल से  आस्था का महापर्व छठ पूजा वालियाडीह नदी पर भी शुरु हो गई है जिसके कारण अब दो जगहो पर छठ हो रही है

   थाना प्रभारी मधु सुदन मोदक ने कहा कि आस्था का महापर्व छठ पवित्र, पावन, शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में भाईचारे के मनाइये, प्रशासन की ओर से जो भी सहयोग की आवश्यकता होगी तो दी जाएगी  ।
छठ घाट का निरीक्षण करते थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक

इस अवसर पर अमोद साव , सोमित   महापात्र , जीतु गुप्ता , आनन्द निषाद, चुन्नी निषाद , रतन निषाद , पंचायत समिति सदस्य  पवन सिहं , स0 आ0नि0 उमेश प्रसाद साहित काफी संख्या में ग्रामीण शामिल थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...