लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर कांग्रेस कमिटि की हुई बैठक

बैठक करते अर्जुन कुमार
नोटः-फोटा बैठक में उपस्थित कांग्रेसी


गिद्धौर(चतरा):-लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर रकववार को गिद्धौर प्रखंड कांग्रेस कमिटी की बैठक प्रखंड के बरटा रोड़ स्थित सामुदायिक भवन परिसर में हुई। जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष महावीर दांगी व संचालन मुसाफिर दांगी ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि सत्येन्द्र कुमार कुशवाहा के स्वागत भाषण के साथ किया गया। उन्हेंने केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि सरकार अनैतिक कार्यों में लिप्त है।
अर्जुन कुमार, चतरा लोस का संभावित कांग्रेस प्रत्यासी
अर्जुन कुमार, चतरा लोस का संभावित कांग्रेस प्रत्याशी
 
 वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते पार्टी के भावी सांसद उम्मीदवार अर्जुन कुमार ने कहा कि, पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम करूंगा। इस बार चतरा लोकसभा सीट से पार्टी द्वारा स्थानीय प्रत्याशी देने की मांग की जायेगी। अगर पार्टी ने विश्वास जताया तो कांग्रेस की टिकट पर लोक सभा का चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने शक्ति एप्प से जुड़ कर सक्रिय भागीदारी निभाने की बात सभी से कही। वक्ताओं ने कहा कि इस बार के चुनाव में निश्चित रूप से केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। बैठक में सुधीर दुबे, सकुर अंसारी, जिला कार्यकारिणी सदस्य, रंजीता कुमारी, आनंद भारती, मोहम्मद मेराज समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...